Friday 30 August 2019

Bhoot wali kahani | एक परछाई नज़र आती है भूत कहानी

Bhoot wali kahani

Bhoot wali kahani : एक परछाई नज़र आती है भूत कहानी, जब से उसने मुझे भूत वाली कहानी सुनाई है तब से मुझे बहुत डर लग रहा है मेरा तो मन बाहर निकलने का बिल्कुल भी नहीं कर रहा है और रात भी बहुत हो चुकी है हमें अभी home से बाहर नहीं जाना चाहिए तुम उसकी bhoot wali kahani सुनकर बहुत ज्यादा डर गए हो इसलिए ऐसा कह रहे हो लेकिन हमें बाहर तो जाना ही होगा

Bhoot wali kahani : एक परछाई नज़र आती है भूत कहानी 

Bhoot wali kahani

Bhoot wali kahani

क्योंकि अगर हम बाहर नहीं जाते हैं तो हमारा बहुत नुकसान हो सकता है यह बात तुम समझ सकते हो खेत में भी पानी देना है अगर हमने ऐसा नहीं किया तो फसल बहुत ज्यादा ही खराब हो जाएगी और हमें बहुत ज्यादा loss उठाना पड़ सकता है तुम्हें उसकी बात पर notice नहीं करना चाहिए वह तो bhoot wali kahani सुनाता ही रहता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है अगर तुम bhoot की बातों पर विश्वास करते हो तो शायद ऐसा हो सकता है

 

लेकिन मुझे नहीं लगता है कि ऐसा कुछ भी होने वाला है मुझे तो उसकी bhoot wali kahani पर कोई believe नहीं होता है ऐसा लगता है कि वह तो ऐसे ही बातें कर रहा है और शायद यह इसलिए कह रहा है जिससे कि हम bhoot पर believe करना शुरू कर दें लेकिन मुझे नहीं लगता है हमें किसी भी बात पर believe नहीं करना चाहिए रात हो चुकी है वह डरने वाली बात नहीं है कोई भी bhoot हमारे पीछे नहीं आएगा हमें जल्दी ही farm पर पहुंच जाना चाहिए और अपना काम शुरू कर देना चाहिए वह दोनों ही अपने अपने farm की care करने के लिए home से निकल जाते हैं

डर की रियल कहानी

लेकिन जब से उसने kahani सुनाई है तब से bhoot की बातों पर उसे धीरे-धीरे believe हो गया था इसलिए उसे आज बहुत ज्यादा डर लग रहा था जबकि इससे पहले वह इन बातों पर believe नहीं करता था वह दोनों अपने अपने farm पर पहुंच गए थे और खेत पर पानी देना शुरू कर दिया था क्योंकि अगर ऐसा नहीं करते हैं तो फसल खराब हो सकती है यह बात वह अच्छी तरह जानते थे उनमें से एक आदमी bhoot पर believe नहीं कर रहा था क्योंकि उसे लगता है कि कोई bhoot नहीं है यह तो सिर्फ एक kahani है जो उसने हमें सुनाई थी

पीपल का भूत

इसलिए हमें इस भूत वाली kahani पर believe नहीं करना चाहिए लेकिन दूसरा व्यक्ति बहुत ज्यादा डरा हुआ था शायद वह इन बातों पर believe कर चुका था दूसरा आदमी अपने खेत पर काम कर रहा था तभी उसे एक shadow नजर आती है वह रात के अंधेरे में उसे देख नहीं पाता लेकिन सोचता है कि शायद वह कोई आदमी है जो वहां पर खड़ा हुआ लेकिन वह यहां पर खड़ा हुआ क्या कर रहा है इसको देखने के लिए वह आगे की ओर जाता है

दहशत की एक रात कहानी

जब उस पेड़ के पास खड़ी हुई shadow को देखता है तो उससे पूछता कि तुम कौन हो और यहां पर क्या कर रहे हो मुझे कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है क्या तुम मुझे जानते हो दूसरे आदमी की बात कही हुई पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं हो रही थी इसलिए वह उस पेड़ के पास जाता है लेकिन देखता है कि यहां तो कोई भी नहीं है कहीं यह कोई bhoot तो नहीं है उस आदमी ने जो मुझे एक bhoot wali kahani सुनाई थी क्या वह सच है उसे बहुत ज्यादा डर लग रहा था

दूसरा जन्म भूत की कहानी

क्योंकि शायद वह समझ रहा था कि वह bhoot है और जो suddenly यहां से गायब हो गया वह अपने दोस्त को आवाज लगाता है उसका दोस्त उसके पास आता है और कहता है कि तुम बहुत डरे हुए लग रहे हो ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से तुम बहुत ज्यादा डर गए हो दूसरा आदमी कहता है कि तुम मेरी बात पर believe नहीं करोगे मैंने जब से वह bhoot wali kahani सुनी है तब से मुझे ऐसा लगता है कि इस दुनिया में bhoot होते हैं क्योंकि कुछ देर पहले ही मैंने इस पेड़ के पास किसी shadow को देखा था

डायन की डरावनी कहानी

जब मैं उसके पास गया तो वह shadow यहां से गायब हो गई थी और मुझे कोई भी नजर नहीं आ रहा था उसका दोस्त कहता है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जब से bhoot wali kahani सुनी है तब से तो बहुत ज्यादा डर गया है इसलिए तुम्हें हर जगह bhoot ही नजर आता है मुझे नहीं लगता है कि यहां पर कोई bhoot होगा वह अपने दोस्त की बात मान जाता है और अपने काम पर ध्यान देने लगता है कुछ देर बाद फिर से shadow उस पेड़ के पास आकर खड़ी हो जाती है और इस बार वह बहुत ज्यादा डर जाता है

एक डायन का साया भूत की कहानी 

वह अपने दोस्त को आवाज लगाता है और कहता है कि यहां पर फिर से वही shadow आ गई है मेरा दोस्त आता है और देखता है कि पेड़ के पास ही shadow खड़ी अब तो उसे भी यकीन हो जाता है कि यहां पर जरूर कोई भूत है और वह bhoot wali kahani भी सच्ची है वह दोनों ही उस shadow के पास जाते हैं लेकिन जैसे ही वह वहां पर पहुंचते हैं shadow फिर से गायब हो जाती है और किसी को कुछ भी नजर नहीं आता

Bhoot wali kahani 

यह देखकर अपने घर की ओर भागते हुए जाते हैं जब दोनों घर पहुंच जाते हैं तो इस तरह की बातें करते हैं कि पहले तो मुझे भी यकीन नहीं हो रहा था कि bhoot wali kahani सुनकर हमें बहुत ज्यादा डर लगेगा लेकिन जब से वह kahani सुनी है मुझे तो ऐसा लग रहा है कि यहां पर bhoot आ गए हैं मैं अब से रात में वहां पर नहीं जाऊंगा मुझे तो इन bhuto की बातों पर believe हो गया है कुछ बातें life में ऐसी होते हैं जिन पर believe करना बहुत ही मुश्किल होता है लेकिन जब वह उस बात को सच्ची होते हुए देखते हैं तो उन्हें यकीन हो जाता है, Bhoot wali kahani, एक परछाई नज़र आती है भूत कहानी, आपको पसंद आयी है तो शेयर जरूर करे और अपनी राय भी हमे दे.

Read More Horror Story :-

कोई मिल गया हॉरर कहानी

वह कौन थी हिंदी कहानी

राजकुमार की खोज हिंदी कहानी

 राजा और भूत की कहानी

जंगल की भयानक रात कहानी 

भूत की तस्वीर नहीं आयी

दहशत की एक रात कहानी

किले का मुख्य द्वार डरावनी कहानी

राजमहल की हिंदी कहानी

होटल गायब हो गया डरावनी कहानी

भूत का किला हिंदी घोस्ट स्टोरीज

The post Bhoot wali kahani | एक परछाई नज़र आती है भूत कहानी appeared first on Duniahub.in.



from Duniahub.in https://ift.tt/2ZHvyxA

No comments:

Post a Comment